कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर TMC सांसद ने कसा तंज, किया ये TWEET

0
648

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को गृह मंत्रालय द्वारा वाई प्लस श्रेणी की सिक्योरिटी दी गई है। इस पर तृणमूल कांग्रेस (TMC Leader) की नेता महुआ मोइत्रा ( Mahua Moitra) ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कंगना को सुरक्षा देने को लेकर महुआ ने ‘स्रोतों के बेहतर इस्तेमाल’ को लेकर सवाल उठाए है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से कंगना रनौत ने लगातार महाराष्ट्र की महगठबंधन वाली सरकार पर हमला किया है वो कंगना को सुशांत के न्याय से अलग और राजनीतिक खेल की तरफ अधिक ले जा रहा है।

इसी बीच उन्हें सिक्योरिटी मिल जाती है। इस बारे में महुआ मोइत्रा ने कंगना पर करारा तंज करते हुए ‘बॉलीवुड ट्विटराटी’ के नाम से संबोधित किया है।

महुआ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है, ‘ये बॉलीवुड ट्विटराटियों को Y+ सिक्योरिटी क्यों मिल रही है, जब भारत में पुलिस प्रति व्यक्ति का अनुपात 1:138 है और भारत 71 देशों में शामिल आखिरी पांच देशों में आता है? स्रोतों का क्या कोई और बेहतर इस्तेमाल नहीं है, माननीय गृहमंत्री जी?’

बताते चले कि वाई सिक्योरिटी पाने वाली कंगना पहले बॉलीवुड स्टार बन गई हैं। उनकी सुरक्षा में एक पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और कमांडोज़ सहित 11 हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। ये भी बता दें कि इस श्रेणी की सिक्योरिटी सीजेआई एसए बोबडे और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को मिली हुई है।