Vicky-Katrina की शादी में इस चीज़ से की जा रही है मेहमानों की ख़ातिरदारी

0
411

घर में शादी हो तो हर इंसान ख़ास इंतेज़ाम करता है। बात अगर Bollywood सितारों Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की करी जाए तो इन्होंने भी मेहमानों को ख़ुश करने के लिए बेहद ख़ास इंतेज़ाम किए हैं। Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी के हर डिटेल्ट के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। ऐसे में Vicky-Katrina की शादी के Menu में परोसे जाने वाली मिठाई के बारे में ख़बरे सामने आ रही हैं।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में तमाम तरह के स्वादिष्ठ मिष्ठान परोसे जाएंगे। बता दें कि सवाई माधोपुर की सबसे लोकप्रिय मिठाई की दुकान ‘जनता जोधपुर स्वीट होम’ के यहां से भी तमाम तरह की मिठाइयां पिछले पांच दिनों से लगातार पहुंचाई जा रही हैं और आज और कल शादी के दिन के लिए भी ऑर्डर यहां के लिए मिला है।

इस दुकान के मालिक कैलाश शर्मा ने बातचीत करते हुए मिठाइयों के नाम सहित बताया कि शादी में उनके यहां से क्या क्या पहुंचाया जा रहा है। कैलाश शर्मा ने डिस्प्ले में उन सभी मिठाइयों- काजू पान ड्राइफ्रूट, गुजराती बकवाला, पंचमेवा ड्राइफ्रुट लड्डू, ड्राइफ्रूट चॉकलेट बाइ्ट्स (अलग अलग फ्लेवर), अंजरी कतली, मावा कचौड़ी को एक एक कर बताते हुए उनकी खासियतों के बारे में जानकारी साझा की। दुकान के मालिक कैलाश वर्मा ने डिस्प्ले में दिख रही मिठाइयों के अलावा भी अन्य तरह की मिठाइयां सप्लाई किए जाने और मिठाइयों के नाम बताए जिनमें खमण ढोकला, दाल कचौड़ी, मूंग और गाजर का हलवा शामिल है।

यह भी पढ़ें – सिर्फ Katrina Kaif ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेस ने भी की थी 35 के बाद Shaadi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है