इस शख़्स की दस्तक ने कार में बैठे Amitabh Bachchan को कर दिया ख़ुश

0
202

आप कहीं जा रहे हों और कोई आपकी कार में दस्तक दे तो आपको गुस्सा ही आएगा कि न जाने किसे आफत आई है जो हमें डिस्टर्ब करने आ गया लेकिन Bollywood के शहंशाह Amitabh Bachchan की कार पर जब किसी ने दस्तक दी तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

‘मैं बस निकलने वाला था…मेरी कार विंडो पर किसी ने दस्तक दी और वो Aamir Khan था…Gosh!’। ये शब्द हमारे नहीं बल्क‍ि मेगास्टार Amitabh Bachchan के हैं। उन्होंने Aamir Khan से अपनी इत्तेफाकन मुलाकात पर खुशी और हैरानी दोनों जताई है। Amitabh Bachchan ने उस खास पल की फोटो शेयर कर इसका सबूत भी दिया है।

फोटो में Amitabh Bachchan कार की विंडो से Aamir Khan को देख मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। वहीं कार के बाहर पिंक एंड व्हाइट शेड की शर्ट में Aamir Khan हंसते दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देख, आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों स्टार्स अपने इस एक्सीडेंटल मीटिंग से बेहद खुश हैं। और यही बात Amitabh Bachchan ने अपनी पोस्ट में बताई है। उन्होंने पोस्ट में Aamir Khan को अपने लेजेंड्री दोस्तों में से एक बताया है।

Amitabh Bachchan का Aamir Khan को लेजेंड्री दोस्त बताना, दोनों की स्पेशल बॉन्ड‍िंग का हिंट देता है। दोनों एक्टर्स ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में साथ काम किया है। फिल्म फ्लॉप हो गई थी। रिपोर्ट्स थीं कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से पहले Aamir Khan और Amitabh Bachchan 1996 ने एक साथ काम किया था। इस प्रोजेक्ट का नाम था ‘रिश्ता’। फिल्म में माधुरी दीक्ष‍ित लीड एक्ट्रेस थीं। हालाकिं ये फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें – एक भयानक कॉमेडी है ‘Phone Bhoot’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है