संकट में Dunki,कुछ दिन शूटिंग करने के बाद इस शख्स ने छोड़ी Shah Rukh Khan की फिल्म

0
191

जब किसी फिल्म में एक्टर Shah Rukh Khan हों और निर्देशन का ज़िम्मा हो Rajkumar Hirani पर तो फिल्म देखने के लिए लोगों का बेक़रार होना लाज़मी है। सुपरस्टार Shah Rukh Khan ने अपने फैंस को लंबे वक्त तक इंतज़ार कराया है। साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद Shah Rukh Khan सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गए थे और अब वो पूरे 5 साल के बाद पर्दे पर ‘पठान’ के जरिए वापसी करेंगे। इसके अलावा भी Shah Rukh Khan ने अपनी कई सारी फिल्में अनाउंस की हैं जिनमें उनकी मल्टीस्टारर फिल्म ‘Dunki’ भी शामिल है। लेकिन इस वक़्त Dunki मुसीबत में आ गई है।

फिल्म Dunki का फर्स्ट शेड्यूल शूट किया जा चुका है लेकिन ख़बर है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के साथ सब कुछ ठीक नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा होते ही इस फिल्म के DOP यानि डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी ने टीम को टाटा कह दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक अमित रॉय ने कहा, ‘हां, मैं अब ‘Dunki’ नहीं कर रहा हूं। मैंने 18-19 दिन तक शूटिंग की और फिर इसे छोड़ दिया।’ अमित रॉय ने बताया, ‘राजकुमार हिरानी और मेरे बीच क्रिएटिव डिफरेंसेज आ रहे थे। हम दोनों एक ही फ्रेम को एक ही एंगल से नहीं देख पा रहे थे। हालांकि हमारा अलग होना बहुत स्मूथ रहा है। मैं नहीं चाहता था कि किसी भी तरह की दिक्कत पैदा हो। इसलिए हम साथ बैठे बात की और फिर मैंने टीम से अलग होने का फैसला कर लिया।’

यह भी पढ़ें – गुजरात में Baarish ने मचाई तबाही, हर तरफ बस पानी पानी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है