ये MBBS Doctor तन मन पवित्र करने के लिए खाता है ये चीज़

0
143

इंसान खुद को हेल्दी रखने के लिए क्या क्या नहीं करता, न जाने कितनी चीज़ें खाता है। सभी जानते हैं कि गाय के दूध के साथ इसके मूत्र में भी औषधीय गुण होने को लेकर बहस काफी पुरानी है। इस बीच हरियाणा के एक Doctor का Video इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जो गाय का गोबर खाता हुआ दिख रहा है।

गाय का गोबर खाते हुए वह MBBS Doctor कहते हैं कि इससे तन और मन पवित्र हो जाएगा। ख़बरों के मुताबिक मनोज मित्तल पेशे से MBBS MD Doctor हैं और हरियाणा के करनाल में बच्चों के चिकित्सक हैं। Video में दिख रहा है कि वह गाय का गोबर खाते हुए इसके फायदे बताते हैं। लोग इस Video को शेयर करते हुए मौज ले रहे हैं।

Viral Video में दिख रहा है कि मनोज मित्तल गौशाला में हैं। वह कहते हैं, ”गाय से मिलने वाले पंचगव्य का एक-एक हिस्सा मानवजाति के लिए बड़ा कीमती है। अगर हम गाय के गोबर की बात करें तो मेरी मम्मी हमेशा एकादशी के व्रत पर गाय का गोबर लेती थी।” इसके बाद गोबर मुंह में लेते हुए वह कहते हैं, ”यदि हम एक चम्मच गाय का गोबर खा लेते हैं तो हमारा तन मन पवित्र हो जाता है। हमा री आत्मा पवित्र हो जाती है। यह एक बार हमारे गर्भ में चला गया तो पूरा शरीर शुद्ध कर देता है।”

यह भी पढ़ें – Jharkhand:अल्लाह की नेमत नहीं की क़बूल, दे डाला पत्नी को Triple Talaq

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है