इस वजह से अपने फार्महाउस जाते हैं Salman Khan,पड़ोसी से किया ख़ुलासा

0
225

शूटिंग से फुर्सत मिलते ही Bollywood एक्टर Salman Khan अपने Farmhouse पर चले जाते हैं। Lockdown के दौरान भी Salman Khan Farmhouse पर वक़्त बिताते हुए नज़र आए थे। आख़िर क्यों Salman Khan बार बार अपने Farmhouse पर चले जाते हैं इस बात का ख़ुलासा उनके पड़ोसी ने किया है। Salman Khan और उनके पड़ोसी के बीच झगड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। दिन-ब-दिन ये मामला बिगड़ता जा रहा है। Salman Khan पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा कर चुके हैं।

रीसेंट सुनवाई में Salman Khan की तरफ से उनके वकील ने कहा कि उनके पड़ोसी इस झगड़े में बिना मतलब में उनके धर्म को घसीट रहे हैं। यह विवाद तब शुरू हुआ जब Salman Khan के फार्महाउस के बगल में प्लॉट लेने वाले केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल पर कई आरोप लगाए। इसके बाद Salman Khan की तरफ से उनके खिलाफ केस कर दिया गया। बता दें कि Salman Khan और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच झगड़ा बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार (20 जनवरी) को केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़े। उन्होंने बताया कि केतन ने आरोप लगाया है कि Salman Khan डी गैंग की आड़ बने हुए हैं। उन्होंने Salman Khan के धर्म पर भी कॉमेंट किया। साथ ही कहा था कि वह सेंट्रल पार्टी और स्टेट लेवल पर भी राजनेताओं के करीब हैं। इतना ही नहीं यह भी दावा किया था कि Salman Khan बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशें गड़ी हैं।

इस पर Salman Khan ने जवाब दिया है, ये सारे आरोप उनके दिमाग की उपज है, जिनका कोई सबूत भी नहीं है। प्रॉपर्टी के झगड़े में आप मेरी व्यक्तिगत छवि क्यों खराब कर रहे हैं। आप मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम और मेरे भाइयों ने भी हिंदुओं से शादी की है। हम सारे त्योहार मनाते हैं। Salman Khan ने आगे कहा है, आप एक पढ़े-लिखे इंसान हो…न कि गुंडाछाप जो ऐसे आरोप लगा रहे हो। आजकल सबसे आसान काम ये है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर लो, सोशल मीडिया पर जाओ और भड़ास निकाल लो। सलमान ने ये भी कहा कि उनकी पॉलिटिक्स में जाने की कोई इच्छा नहीं है। Salman Khan ने अपनी शिकायत में कहा है कि केतन ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक कॉमेंट्स किए हैं।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra और Nick Jonas के घर आया नन्हा मेहमान, माता पिता बनने पर कही ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है