ये है वो वजह जिसके लिए Amrita Rao ने ठुकरा दी Yash Raj की फिल्म

0
250

Bollywood एक्ट्रेस Amrita Rao ने अपने शानदार अभिनय के दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि Amrita Rao का बॉलीवुड करियर काफी छोटा रहा है। फिल्मी जगत में साफ-सुथरी छवि से दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहने वाली इस एक्ट्रेस ने गिनती की फिल्में की हैं। हालांकि अभी वह फिल्मों से दूर हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक ‘किसिंग सीन’ की वजह से उन्होंने Yash Raj Films (YRF) का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था।

भले ही Amrita Rao का फिल्मी करियर छोटा रहा है, लेकिन उन्होंने ‘इश्क-विश्क’, ‘मैं हूं ना’, ‘विवाह’, ‘मस्ती’ और ‘जॉली एल एल बी’ फिल्मों के लिए जाना जाता है। शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘विवाह’ उनके करियर की सबसे हिट फिल्म रही है। साल 2016 में रेडियो जॉकी आरजे अनमोल से शादी कर अपना घर बसा लिया था और फिल्मों से दूर हो गई थीं। Amrita Rao अभी अपने बेटे और पति के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। फिल्मों में न सही लेकिन Amrita Rao सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। वह अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं।

Amrita Rao साल 2011 की कुछ बातों का जिक्र करके आगे कहती हैं कि उस वक्त आदित्य चोपड़ा ने उन्हें ‘इन-हाउस हिरोइन’ ऑफर दिया था और फिल्म पर काम करने के लिए मुझे मीटिंग में बुलाया। Amrita Rao ने बताया कि जब आदित्य ने फिल्म स्क्रिप्ट के बारें में उन्हें बताया तो उन्हें लगा कि उनकी फिल्में सिर्फ पारिवारिक नहीं होतीं क्योंकि एक्ट्रेस की नजर में डायरेक्टर की फिल्मों को लेकर ‘राजश्री’ जैसी फिल्मों की छवी रही हैं। आगे Amrita Rao कहती हैं कि आदित्य ने उनसे पूछा था कि वह किसिंग सीन को लेकर कम्फर्टेबल हैं और अलग अलग चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हैं या नहीं। वो जो भी फैसला लेंगी उन्हें स्वीकार किया जाएगा अगर किसिंग सीन को लेकर असहज फील कर रही हैं तो सिर्फ ‘नो मैसेज’ कर सकती हैं।

Amrita Rao ने कहा कि वह फिल्में करना चाहती थी, लेकिन किसिंग सीन को लेकर सहज नहीं थी। वह कन्फ्यूज थी। उन्होंने इस बारे में अनमोल से शेयर किया, तब अनमोल ने उन्हें अपने दिल की सुनने को कहा। बाद में उन्हें लगा कि वह जिस चीज के पीछ भाग रही हैं, वो उन्हें चाहिए ही नहीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा से बात की और उन्हें बताया कि वह अनमोल के साथ सोलफुल रिलेशन में हैं और इन किरदारों के साथ वह जस्टिस नहीं कर पाएंगी। ऐसे में उन्होंने Amrita Rao के फैसले को स्वीकारा।

यह भी पढ़ें – Hijab विवाद पर Kangana बोलीं, स्वंतत्र होना सीखो न कि ख़ुद को बांधकर रखना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है