Salman Khan के इस क़रीबी रिश्तेदार ने दुनिया को कहा अलविदा

0
127

Bollywood के भाईजान की बहन के घर आज मातम पसरा है। Salman Khan के बहनोई Aayush Sharma के दादा जी और पूर्व राजनेता पंडित सुख राम शर्मा का बुधवार (11 मई) को निधन हो गया है। Aayush Sharma ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि पंडित सुख राम शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक हो गया था और दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। वह 94 साल के थे और 1993-1996 तक स्टेट कम्यूनिकेशन्स के यूनियन मिनिस्टर थे।

Aayush Sharma ने इंस्टाग्राम पर लिखा, भारी दिल के साथ बताना पड़ रहा है कि मैंने आज अपने दादा जी पंडित सुख राम शर्मा को खो दिया है। मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगे, मुझे गाइड करोगे और आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपकी आत्मा को शांति मिले। आपकी याद हमेशा आएगी।

पंडित सुख राम लोक सभा के मेंबर थे। वह 5 एसेंबली इलेक्शन्स जीत चुके हैं और 3 बार लोक सभा के लिए इलेक्ट हुए थे। वहीं Aayush Sharma के पिता अनिल शर्मा फिलहाल बीजेपी के एमएलए हैं। आयुष के दादा जी, पिता और भाई राजनीति में शामिल हैं लेकिन Aayush Sharma का इसमें इंट्रेस्ट नहीं था। आयुष ने बॉलीवुड में कदम रखा। वह सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं और दोनों के 2 बच्चे हैं। बता दें कि पंडित सुखराम शर्मा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इस वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में 7 मई को भर्ती किया या था। कुछ दिनों पहले उनकी सेहत को लेकर कुछ अफवाहें आ रही थीं जिसके बाद Aayush Sharma ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनके दादा जी ठीक हैं और उन्हें लेकर कोई गलत खबर वायरल ना किया जाए। वह खुद उनका हेल्थ अपडेट देते रहेंगे।

Aayush Sharma के भाई आश्रे शर्मा ने कहा कि उनके दादा जी की बॉडी को हिमाचल प्रदेश के मंडी में सेरी मंच पर रखा जाएगा ताकि लोग उन्हें आखिरी बार देख सकें। आश्रे ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा कि अलविदा दादा जी अभी नहीं बजेंगी फोन की घंटी।

यह भी पढ़ें – Neha Dhupia ने खोली असलियत, बड़े डिजाइनर सबको नहीं देते आउटफिट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है