किसी ज़माने में एंटरटेनमेंट मैगजीन की सबसे बड़ी गॉसिप में Neena Gupta का भी नाम शुमार था। लंबे समय बाद फिल्म ‘बधाई हो’ से सिनेमा में फिर वापसी करने वाली नीना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं’ में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। Coronavirus के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी।

इस ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने कई खुलासे ऐसे किए हैं, जिसको सुनने के बाद आपको भी यकीन करने में कुछ समय जरूर लगेगा। नीना की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो को करीना कपूर खान ने वर्चुअली लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने फिल्ममेकर और एक्टर सतीश कौशिक से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

Neena Gupta ने ‘सच कहूं तो’ में अपनी शानदार व्यक्तिगत और फिल्मी करियर के बारे में बात की है। इसके साथ उन्होंने अपने बचपन, स्कूली और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों को याद किया है। बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली Neena Gupta ने ऑटोबायोग्राफी में कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की है। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स, प्रेग्नेंसी और सिंगल पैरंटहुड के बारे में भी उन्होंने लिखा है।

Neena Gupta ने बताया ‘स्वर्ग’ के को-एक्टर सतीश कौशिक ने उन्हें उस समय शादी का प्रस्ताव दिया था, जब वह प्रेग्नेंट थीं। सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे लेकिन एक्ट्रेस ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया। Neena Gupta ने खुलासा किया है कि सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे। किसी को इस बारे में पता नहीं चलेगा, हालांकि Neena ने उस समय अकेले रहने का फैसला किया और अपनी बच्ची का लालन पालन अकेले ही किया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है