Salman Khan के साथ काम करने के लिए इस एक्टर ने 1 रुपया भी नहीं किया चार्ज

0
181

Bollywood के भाईजान Salman Khan अब कुछ नया करने जा रहे हैं। Bollywood के साथ साथ Salman Khan साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म Godfather में अपने एंट्री सीन के ज़रिए सभी का दिल जीतने वाले हैं।

वैसे तो हर फिल्म में Salman Khan का एंट्री सीन काफी पावरफुल रखा जाता है लेकिन इस बार ‘गॉडफादर’ में उनके एंट्री सीन को लेकर मेकर्स एक लेवल और ऊपर जाने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक मेकर्स कुछ खास करना चाहते थे क्योंकि फिल्म में 2 बड़े सुपरस्टार्स नज़र आएंगे और फैंस की इस फिल्म से उम्मीदें बहुत ज़्यादा होंगी।

गॉडफादर एक कॉमर्शियल एंटरटेनर फिल्म होगी जिसका निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं। खबर ये भी है कि चिरंजीवी ने Salman Khan के साथ काम करने के लिए एक रुपया भी फीस के तौर पर चार्ज नहीं किया है। इतना ही नहीं, चिरंजीवी भी इस फिल्म में Salman Khan का स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। चिरंजीवी इतने ज्यादा एक्साइटेड हैं कि जब Salman Khan फिल्म के सेट पर पहुंचे तो वह खुद दबंग खान को रिसीव करने गए थे और एक फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। चिरंजीवी ने कहा कि उनके लिए Salman Khan के साथ काम करना काफी एक्साइटिंग होगा।

यह भी पढ़ें – Hijab Controversy : नहीं मिली Hijab की अनुमति तो 231 छात्रों ने किया इस बात से इंकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है