10 अक्टूबर को नीलाम होंगी Sridevi से जुड़ी ये खास चीज़ें

0
200

Bollywood में सिर्फ एक ही Sridevi थीं जो हर किसी के दिल पर अपनी अलग ही छाप छोड़ जाती थीं। हिन्दी सिनेमा को फिर से Sridevi जैसी एक्ट्रेस मिल पाए ये बात एक सपने जैसी ही लगती है, क्योंकि उनके स्तर की कोई अदाकारा ना तो अब तक कोई आई है और ना ही शायद कभी आएगी। अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली इस दिवंगत एक्ट्रेस को लेकर एक खास अपडेट है। खबर है कि 10 अक्टूबर को Sridevi से जुड़ी खास चीज़ें नीलाम की जाएंगी।

फिल्म English Vinglish की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने इस फिल्म के 10 साल पूरे होने पर इसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करने का फैसला किया है। 10 अक्टूबर को Sridevi की फिल्म English Vinglish को 10 साल पूरे होने जा रहे हैं, इस मौके पर गौरी शिंदे ने Sridevi की फिल्म में पहनी गई साड़ियों को नीलाम करने का फैसला किया है। इस बारे में बात करते हुए गौरी शिंदे ने बताया कि इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने अंधेरी में फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी है और फिल्म के बारे में स्क्रीनिंग पर मौजूद लोगों से फिल्म को लेकर बात भी करेंगे।

डायरेक्टर गौरी शिंदे ने आगे कहा, ‘मैंने अब तक इस फिल्म में Sridevi द्वारा पहनी गई साड़ियों को संभाल कर रखा है और English Vinglish के दस साल पूरे होने पर मैंने इन्हें नीलाम करने का फैसला किया है।’ गौरी ने आगे ये भी बताया कि साड़ियों की नीलामी से जो भी रकम आएगी उसे वह एक एनजीओ को गरीब लड़कियों की पढ़ाई के लिए दे देगीं। बता दें कि Sridevi ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से साल 1997 में ब्रेक ले लिया था, फिर उन्होंने साल 2012 में गौरी शिंदे की फिल्म English Vinglish से कमबैक किया था। इस फिल्म में भी Sridevi को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इतने सालों बाद भी कमबैक फिल्म में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस वैसी ही जादुई नजर आई जैसी उनकी पुरानी हिट फिल्मों में देखने को मिली।

यह भी पढ़ें – B’Special : कामयाब होते हुए भी Asha Parekh ने कभी नहीं की शादी, जानें वजह 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है