BJP घबराई हुई है, ये लोग हार चुके हैं, किसान और नौजवान इनको हराएंगे: Akhilesh Yadav

0
259

चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी हर वर्ग के लोगों को लुभाने में लगी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav ने 29 जनवरी को उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ BJP सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि BJP घबराई हुई है और जो पहलवान हार जाता है वह कभी काटता है, कभी नोचता है। ये लोग हार चुके हैं, किसान और नौजवान इनको हराएंगे।

Akhilesh Yadav ने दावा किया हर वर्ग के लोगों ने मान लिया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। यहां कोई सरप्राइज नहीं मिलने वाला, असली सरप्राइज गुजरात से मिलेगा। गाजियाबाद में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुनाव में हराने का अन्‍न संकल्प लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में Akhilesh Yadav ने कहा कि यूपी की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। यहां कोई सरप्राइज नहीं मिलने वाला, यहां की जनता ने खासकर किसान, नौजवान व्यापारी, हर वर्ग के लोगों ने मान लिया है कि समाजवादी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

Akhilesh Yadav ने कहा कि अगर असली सरप्राइज कहीं से मिलेगा तो वह गुजरात से मिलेगा क्योंकि यूपी के बाद वहां चुनाव होने वाले हैं। Akhilesh Yadav ने कहा कि जनता राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के हत्यारों का सम्मान करने वालों को सबक सिखाएगी। यूपी का चुनाव परिणाम खुशहाली का परिणाम लेकर आएगा। Akhilesh Yadav ने तीन कृषि कानूनों का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि आखिरकार भाजपा ने किसानों को अपमानित क्‍यों किया?

Akhilesh Yadav ने कहा कि किसान कैसे भूल सकता है कि BJP ने अन्नदाता का अपमान किया। उन्होंने सपा और रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि आज मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे साथ जयंत चौधरी जी हैं और हम दोनों मिलकर किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – UP Chunav 2022: यूपी में PM Modi संभालेंगे BJP की कमान, करेंगे वर्चुअल रैली

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है