देश में इतनी महंगाई है, जनता का जीना मुहाल है और यूपी के मंत्री Upendra Tiwari की इस बात से कोई फ़र्क़ ही नहीं पड़ता है। इतना ही नहीं Petrol-Diesel की बढ़ती कीमतों को लेकर यूपी के मंत्री Upendra Tiwari ने बेतुकी बयानबाज़ी की है।

जालौन पहुंचे मंत्री Upendra Tiwari ने कहा, मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया की गाड़ी चलाते हैं, उन्हें ही पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95 प्रतिशत लोगों को Petrol की आवश्यकता नहीं होती। उन्होंने कहा कि लोगों को 100 करोड़ से अधिक टीके की खुराक मुफ्त दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत प्रति व्यक्ति आय से तुलना करें, तो कीमतें अब भी बहुत कम हैं। देश में Petrol-Diesel के दामों में किसी प्रकार की कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। मंत्री Upendra Tiwari के इस बयान से विपक्ष हमलावर हो गया है।

UP के खेल युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी जालौन के उरई में आजादी के 75वें साल पर अमृत महोत्सव समारोह में संगोष्ठी को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने BJP सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

मंत्री Upendra Tiwari ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार की ओर से विकास की गंगा बह रही है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। मंत्री ने कहा कि सरकार मुफ्त शिक्षा, मुफ्त वैक्सीन और मुफ्त राशन दे रही है। Petrol-Diesel के बढ़ते दामों पर मंत्री ने कहा कि किसी भी प्रकार की कोई चीज Petrol-Diesel से नहीं वसूल की जा रही है। लोगों की योगी और मोदी सरकार में आमदनी बढ़ी है। उस हिसाब से Petrol-Diesel के दाम बहुत कम हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi वाले नहीं करते हैं परवाह, नियमों का उल्लंघन करने पर…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है