इन मर्दों ने Kareena Kapoor का जीना किया दूभर, एक पिक क्लिक करवाने के लिए भी…

0
137

Bollywood की एक्ट्रेस और नवाब साहब की बीवी Kareena Kapoor की लाइफ बहुत परफेक्ट नहीं है। हर पल को परफेक्ट बनाने के लिए Kareena Kapoor को बहुत मशक्कत करनी पड़ती है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी लाइफ में कुछ मर्द हैं जो उनकी लाइफ को मुश्किल बना देते हैं। Kareena Kapoor और सैफ अली खान अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह के साथ Ranbir Kapoor और Alia Bhattकी शादी में शामिल हुए थे। सभी ने पार्टी में खूब मस्ती की।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी Kareena Kapoor के लिए खास थी क्योंकि ये उनके भाई की शादी थी। शादी में पूरे परिवार ने कलर कॉर्डिनेशन किया था। Kareena Kapoor ने लाइट पिंक शेड की साड़ी पहनी थी। वहीं सैफ, तैमूर और जेह ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना था। चारों साथ में परफेक्ट लग रहे थे। शादी के बाद अब Kareena Kapoor ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है।

इस फोटो में सैफ के अलावा कोई भी कैमरे की तरफ नहीं देख रहा है और इसके साथ ही Kareena Kapoor ने जो कैप्शन लिखा है वो और मज़ेदार है। Kareena Kapoor ने लिखा, ‘फैमिली फोटो लेने की कोशिश ऐसी होती है, सैफू प्लीज़ फोटो के लिए स्माइल करो, टिम नाक से अपनी उंगली निकालो, जेह बाबा इधर देखो और मैं अरे कोई फोटो लो यार…क्लिक..और ये मुझे बेस्ट मिला। मेरी लाइफ के मर्द…भाई की शादी।’

फोटो में फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट कर रहे हैं। सभी इस फोटो पर प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि ये हर परिवार की कहानी है।

यह भी पढ़ें – शादी के बाद इस तरह Ranbir-Alia ने मनाया जश्न

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है