Bollywood के ये स्टार्स रियल लाइफ में भी उड़ा सकते हैं Plane

0
580

Bollywood फिल्मों में स्टार्स आपको मुश्किल से मुश्किल काम करते हुए नज़र आते हैं लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि कुछ स्टार्स रियल लाइफ में भी काफी मुश्किल काम कर सकते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं जो एक्टिंग के साथ साथ कुछ अन्य क्षेत्र के काम करने में भी माहिर हैं। यहां तक कि वे रियल लाइफ में Plane भी उड़ा सकते हैं।

जानें, उन स्टार्स के बारें में जिन्होंने Plane उड़ाने की ली है ट्रेनिंग

सुपरस्टार Amitabh Bachchan ट्रेंड पायलट हैं। उन्होंने यह कौशल सीखा क्योंकि वह भारतीय वायु सेना में शामिल होना चाहते थे। उन्होंने बताया था कि वह Plane को सुरक्षित रूप से लैंड कराने में भी सक्षम हैं।

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कृष- 3 फिल्म में अपनी भूमिका के लिए सेसना (Cessna) Plane उड़ाना सीखा था।

Ajith Kumar को प्यार से थाला अजित के नाम से जाना जाता है, जो कॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। साउथ के अभिनेता अजित कुमार भी एक ट्रेंड पायलट हैं और हमेशा से पायलट बनना चाहते थे।

एक्ट्रेस Asin ने इटली में छुट्टियां बिताने के दौरान सी-प्लेन से Plane उड़ाने का हुनर दिखाया था। उन्होंने प्लेन उड़ाकर अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

एक्टर Shahid Kapoor ने Plane उड़ाने की ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने अपनी फिल्म मौसम के लिए Plane उड़ाना सीखा था। फिल्म के बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अकेले Plane उड़ा सकते हैं।

एक्ट्रेस गुल पनाग एक प्रोफ़ेशनल पायलट हैं और उनके पास लाइसेंस भी है। वह हमेशा से पायलट बनना चाहती थी।

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput को एक वीडियो में Plane उड़ाते हुए देखा गया था। उस दौरान वह अपनी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की तैयारी कर रहे थे। हालांकि, उनकी ये फिल्म पूरी नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें – Katrina Kaif ने खोला राज़, इसलिए करनी पड़ी Secret Wedding

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है