बहनों के साथ इन एक्टर्स ने इस तरह मनाया Bhai Dooj का त्यौहार

0
203

देश भर में दिवाली की तरह Bhai Dooj का त्यौहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। बैक टू बैक फेस्टिव सेलिब्रेशन के चलते बॉलीवुड में खूब रौनक देखने को मिल रही है। एक्टर्स की दिवाली के बाद अब Bhai Dooj त्यौहार की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। इस मौके पर Kartik Aaryan से लेकर सोहा अली खान तक कई सेलेब्स ने Bhai Dooj स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं।

इस बार Bhai Dooj 26 और 27 अक्टूबर दोनों डेट्स में मनाया गया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स गुरुवार(27 अक्टूबर) को अपने भाई और बहन के संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका आर्यन के साथ Bhai Dooj मनाई। Kartik Aaryan ने बहन के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कार्तिक एक तस्वीर में अपनी बहन के पांव छूते नजर आ रहे हैं। कार्तिक की इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा, आप दुनिया के सबसे खूबसूरत और विनम्र शख्स हैं, हैलो ब्यॉज क्या आपने कभी भी इतना खूबसूरत इंसान देखा है।’ एक और फैन ने कार्तिक के लिए फनी कमेंट किया, फैन ने लिखा, ‘10 रुपये की पेप्सी, कार्तिक भाई सेक्सी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने Bhai Dooj के मौके पर अपने बेटे वियान और बेटी समिशा का बेहद खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शिल्पा बेटी समिशा को Bhai Dooj की रस्म को समझाती हुईं नज़र आ रही हैं। दोनों भाई-बहन की ट्यूनिंग बहुत क्यूट है। कुछ फैंस ने शिल्पा की बच्चों को भारतीय संस्कार देने को लेकर तारीफ की है लेकिन कुछ फैंस उन्हें नसीहत भी देते नज़र आ रहे है। कुछ फैंस कमेंट्स में शिल्पा को बच्चों को हिन्दी भाषा सीखाने और हिन्दी में बात करने की सीख दे रहे हैं। और कुछ फैंस Shilpa Shetty द्वारा जूते पहनकर Bhai Dooj मनाने की आलोचना भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – अब महिला और पुरुष क्रिकेटर्स को मिलेगी समान मैच फीस :BCCI

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है