फिर बिगड़ी Lalu Prasad Yadav की तबीयत, इमरजेंसी वार्ड में एडमिट

0
167

पिछले कई सालों से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री Lalu Prasad Yadav बीमार चल रहे हैं। AIIMS Delhi में भर्ती लिए जाने से इंकार के बाद रांची लौटने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे Lalu Prasad Yadav की तबीयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें दोबारा AIIMS अस्पताल ले जाकर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार(22 मार्च) को रांची से दिल्ली लाए गए Lalu Prasad Yadav को AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में जांच पड़ताल के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। Lalu Yadav कल रात एम्स की इमरजेंसी पहुंचे थे। वहां कुछ घंटे उन्हें निगरानी में रखा गया था और जांच की गई थी। इसके बाद रात को ही इमरजेंसी से उन्हें छुट्टी दे दी गई। चारा घोटाला केस में दोषी पाए जाने के बाद सज़ा काट रहे Lalu Yadav को आज सुबह रांची ले जाया जा रहा था।

Lalu Prasad Yadav(73) को किडनी में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंगलवार की शाम लगभग 6 बजे विशेष विमान से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) लाया गया, जहां उन्हें रात 9 बजे भर्ती किया गया था। रांची स्थित राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के मेडिकल बोर्ड की बैठक में मंगलवार को Lalu Prasad Yadav को दिल्ली भेजने पर फैसला किया गया था।

एक सूत्र ने कहा, ”प्रसाद को रातभर आपातकालीन विभाग में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया था। उन्हें तड़के करीब तीन बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।” जेल में बंद राजनेता, गुर्दे की समस्याओं सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें – पत्नी हो गई है पति से अलग फिर भी उसे Sasural में रहने का अधिकार: Delhi HC

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है