Bollywood के कामयाब सितारों के परिवार के बारें सभी लोग जानना चाहते हैं लेकिन Sunny Deol के परिवार की महिलाएं  TV पर आना तो दूर उसके क़रीब भी नहीं देखी जातीं। इसके पीछे वजह क्या है ये सभी फैंस जानना चाहते हैं।

Sunny Deol ने कल (19 अक्टूबर) अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। Sunny Deol  ग्लैमरस इंडस्ट्री से हैं लेकिन उनके परिवार की महिलाएं कहीं नजर नहीं आतीं। उनकी पत्नी पूजा देओल हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। यही नहीं उनकी मां प्रकाश कौर भी बहुत कम दिखती हैं। Deol  परिवार की महिलाओं के लाइमलाइट से दूर रहने पर Sunny Deol ने कहा था कि यह उनका फैसला है। ना तो उन्होंने और ना ही उनके पिता धर्मेंद्र ने कभी उन पर कोई दबाव डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

Sunny Deol  बताते हैं कि उनकी पत्नी का फैसला उनका अपना है। एक इंटरव्यू में Sunny Deol  ने कहा था कि ‘ना तो मेरी मां और ना ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया है। मेरी पत्नी हमेशा अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र रही हैं। सार्वजनिक रूप से नहीं आना उनका फैसला है। जैसा कि मैंने कहा न तो मेरे पिता (धर्मेंद्र) और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं पर इसका दबाव डाला।’

Sunny Deol और बॉबी देओल दोनों फिल्म इंडस्ट्री से हैं लेकिन उनकी दोनों बहनें विजेता देओल और अजीता देओल भी ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं। धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने शादी के बाद काम करना जारी रखा और कपल की बड़ी बेटी ईशा देओल बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है