Twinkle Khanna ने ख़ुद के बेटे को बताया ‘दुश्मन’

Bollywood Actress Twinkle Khanna इन दिनों फ़िल्मी परदे से दूर अपने परिवार के साथ समय बीता रही हैं। उनके ऊपर अब शैतान का साया मंडरा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने ख़ुद के बेटे को ही अपना दुश्मन बता दिया। क्या हक़ीक़त में उनपर कोई बुरा साया मंडरा रहा है…?

Bollywood Actor Akshay Kumar की पत्नी और लेखिका Twinkle Khanna सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बच्चों को लेकर कई पोस्ट करती हैं। हाल ही में Twinkle Khanna ने बेटे आरव को अपना ‘दुश्मन’बताया है। उनका कहना है कि आरव ने उनकी एक ऐसी डरावनी फोटो फैमिली चैट में शेयर की है, जिसके बाद सभी लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

आरव ने Twinkle Khanna की बैक फ्लिप मारने को लेकर प्रैक्टिस करते हुए की एक फोटो फैमिली चैट में शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि पड़ोसियों ने एक शॉकिंग न्यूज शेयर की है, वह यह कि Twinkle Khanna पर शैतान का साया मंडरा रहा है। गार्डन में आप इनकी क्रिया को देख सकते हैं जो यह कर रही हैं। बता दें कि फोटो के साथ किस्सा शेयर करते हुए Twinkle Khanna ने लिखा, ”किसे दुश्मनों की जरूरत होगी जब आपका बेटा ही उनमें से एक हो जो आपकी फोटो फैमिली चैट में डालता हो। जानकारी के लिए बता दूं कि मैं बैक फ्लिक मारने की कोशिश कर रही थी, जिसके बारे में मैं पिछले साल तक नहीं जानती थी।”

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी आज, सामने आया जाह्नवी के लिए लिखा…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है