घर में मौजूद अकेली महिला को बेहोश कर लुटेरी महिला गैंग ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही है छानबीन

पंजाब में लुधियाना के नूरवाला रोड पर हीरा नगर गली नं.-1 में उस वक्त  दहशत का माहौल बन गया जब इलाके में लोगों को एक घर में हुई लूट की खबर मिली। दिन दिहाड़े हुई इस लूट ने लोगों के दिलों दिमाग़  में दहशत भर दी है।जानकारी के मुताबिक अज्ञात महिलाओं ने हौजरी व्यापारी के घर की घंटी बजाई और जबरदस्ती घर के अंदर दाखिल हो गईं। जहां लूट को अंजाम देने के लिए लुटेरी महिला गैंग ने घर में मौजूद महिला को पहले नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश किया और बाद में घर में पड़े समान, नगदी और ज्वैलरी ले कर फरार हो गईं।

पंजाब: अमृतसर में शरारती तत्वों ने लगाई आग, पुलिस जांच में जुटी

घटना का पता उस वक्त चला जब पारिवारिक सदस्य घर आये और घर में  मौजूद महिला बेसुध मिली। ये सब देख पारिवारिक सदस्यों के पैरों तले जमीन खिसक गई। तभी इस घटना के बारे में परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और बेहोश महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात महिला गैंग के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है और अब इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ले लुटेरी महिलाओं को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। साथ ही ये भी जाँच की जा रही है की महिला गैंग में कितनी महिलाएं शामिल थीं और क़िस तरह इन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

पंजाब: अकाली दल ने अमृतसर के कांग्रेसी विधायक पर लगाया आरोप

सूत्रों के मुताबिक लुटेरी महिला गैंग ने  लाखों रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि इनको ये पता कैसे चला कि इस घर में उस वक्त अकेली महिला मौजूद है। क्या पहले इस गैंग की महिलाओं ने इलाके की रेकी की थी उसके बाद ही घटना को अंजाम दिया।फिलहाल ये सब तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

AB STAR NEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है