स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होनेवाली फिल्मों में देशभक्ति के जज्बे से भरपूर फिल्म ‘शेरशाह’ अमेजन प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म शेरशाह रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे विष्णु वर्धन ने निर्देशित किया है। फिल्म Shershaah में कहानी है कारगिल वॉर के हीरो शहीद Captain Vikram Batra की। Vikram Batra का वह किस्सा फिलहाल चर्चा में है, जिसमें एक पाकिस्तानी ने उनसे कहा था- Madhuri Dixit हमें दे दे, हम यहां से चले जाएंगे।

कारगिल युद्ध में Vikram Batra ने खूब जांबाजी दिखाई। फिल्म ‘शेरशाह’ का एक सीन इस वक्त काफी चर्चा में है, जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा अपनी टीम के साथ पॉइंट 4875 के लिए जंग लड़ रहे हैं। इस इंटेंस सीन के बीच एक ऐसी झलक है, जिसमें पाकिस्तानियों के बीच बॉलीवुड सितारों के लिए दीवानगी साफ झलक रही है। हालांकि, Vikram Batra ने इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। इस सीन में एक पाकिस्तानी ने गोलीबारी के बीच Vikram Batra से एक अजीब डिमांड की। उसने कहा था- अबे Madhuri Dixit हमें दे दे, अल्लाह की कसम हम सब यहां से चले जाएंगे।’

उस पाकिस्तानी की बात सुनकर Vikram Batra ने करारा जवाब दिया था और कहा- माधुरी दीक्षित तो दूसरी शूटिंग में व्यस्त हैं, फिलहाल इससे काम चला लो। इसके बाद Vikram Batra पाकिस्तानियों पर टूट पड़े थे। चर्चा यह भी है कि जिस पाकिस्तानी ने उनसे Madhuri Dixit को लेकर वो बातें कही थी, उसे उन्होंने गोली मार दी और इससे पहले उसे कहा था- ले बेटा Madhuri Dixit का तोहफा।

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi का ऐलान: स्वयं सहायता समूहों को अब मिलेगा 20 लाख रुपये तक का ऋण

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है