ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग को मिल रही धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना भी हुआ मुश्किल

कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया से चर्चा में आए दिल्ली के मालवीय नगर स्थित ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद को जान का खतरा महसूस हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद वे खौफ के साए में जी रहे हैं।

कांता प्रसाद के मुताबिक उन्हें जान से मारने के साथ ही उनके ढाबे को जलाने की धमकियां भी उन्हें दी जा रही हैं। उनका कहना है कि कुछ लोग उनकी शोहरत से जलने लगे हैं इसी वजह से उन्हें ये दिन देखना पड़ रहा है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर कांता प्रसाद ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि पुलिस ने फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं की है, लेकिन शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

कांता प्रसाद के वकील प्रेम जोशी ने बताया कि हमने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वकील ने कहा, “बाबा को संदेह है कि इन धमकियों के पीछे और कोई नहीं, बल्कि यूट्यूबर गौरव वासन है। लेकिन बाबा के पास इसके हक में कोई सुबूत नहीं है।” मालवीय नगर थाने में 11 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने अब तक एफआईआर नहीं लिखी है, लेकिन जांच शुरू कर दी है। बता दें कि यूट्यूबर गौरव वासन वही इंसान है जिन्होंने ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है