Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के घर आई नन्ही परी

0
331

सुबह खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt और एक्टर Ranbir Kapoor के घर जल्दी ही किलकारी गूंजने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर में ही वो बेबी को जन्म दे सकती हैं। इस बीच आलिया, पति Ranbir Kapoor के साथ अस्पताल पहुंची हैं और कहा जा रहा है कि उन्हें एडमिट कर लिया गया है। वहीं अब साफ हो गया है कि Ranbir Kapoor और Alia Bhatt एक बेटी के माता पिता बन गए हैं।

हाल ही में Ranbir Kapoor के साथ आलिया, मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में पहुंचीं, इसके बाद खबर सामने आई कि उन्हें एडमिट कर लिया गया है। ख़बर सुनते ही फैन्स एक्साइटिड हो गए, हालांकि अब एक रिपोर्ट के मुताबिक Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के घर किलकारी गूंजी है। रणबीर- आलिया, पैरेंट्स बन गए हैं। आलिया ने बेटी को जन्म दिया है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt के पैरेंट्स बनने पर पूरा कपूर और भट्ट परिवार खुश है। हालांकि आलिया की डिलीवरी नॉर्मल हुई है सर्जरी, इस बारे में नहीं पता चल पाया है। बता दें कि ये साल आलिया और रणबीर के लिए काफी खास रहा। इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी की। जून में फिर आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और इसके बाद अब आज दोनों पैरेंट्स बन गए हैं।

ऐसा कहा जा रहा था कि बेबी की डिलीवरी के बाद आलिया काम से थोड़ा ब्रेक लेंगी क्योंकि वह बेबी के साथ खूब समय बिताना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने खुद फिर एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि Ranbir Kapoor चाहते हैं कि आलिया बेबी के जन्म के बाद जल्द काम पर लौटें Ranbir Kapoor चाहते हैं कि आलिया के फैंस को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े नहीं तो वह एक्टर को खूब सुनाएंगे।

यह भी पढ़ें – Lunar Eclipse 2022: इस तारीख़ को लगने जा रहा है साल का दूसरा Chandra Grahan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है