नवरात्रि पर Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee के घर आई नन्ही परी 

0
248

टेलीविज़न की दुनिया में इन दिनों बहार आई हुई है एक तरफ कॉमेडियन भारती सिंह एक बेटे की मां बनी हैं तो वहीं Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee भी पैरेंट्स बन गए हैं। नवरात्रि के मौके पर दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं। Gurmeet ने खुद इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें Gurmeet के हाथ में Debina का हाथ है और जब Debina अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा हाथ दिखता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए Gurmeet ने लिखा, ‘ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं… 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले ही Debina का बेबी शावर सेलिब्रेट किया गया था। बेबी शावर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। Debina का बेबी शावर ट्रेडिशनल स्टाइल में हुआ जिसमें वह इंडियन आउटफिट में नजर आई थीं। Debina उस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी में Debina खूब वर्कआउट भी करती थीं। वह योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

Gurmeet Choudhary और Debina Bonnerjee शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। इससे पहले दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी भी काफी खास है। टीवी शो रामायण में राम-सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बन गए। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने शादी की।

यह भी पढ़ें – 5 रुपए में E-bus से कीजिए Ghaziabad में यात्रा 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है