स्लम के बच्चे ने Amitabh Bachchan से किया ऐसा सवाल जिसे अब तक भूल नहीं पाए Big B

0
163

Bollywood के शहंशाह Amitabh Bachchan अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में जनता से न जाने कितने ही सवाल पूछते हैं लेकिन इस बार स्लम के एक बच्चे ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे वो अब तक भुला नहीं पाए हैं। Amitabh Bachchan ने फिल्म झुंड से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा बताया है।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में Amitabh Bachchan ने बताया, मुझे एक चीज याद है। एक सीन था जिसमें सभी बच्चों की आंखों में आंसू थे। सीन के पहले एक बच्चा मेरे पास आया और बोला, सर रोते कैसे हैं। इस बात में बहुत दर्द था। वह बच्चा उस पॉइंट पर पहुंच चुका था जहां रोना पीछे छूट जाता है। शायद वह जीवन में कभी रोया ही नहीं। शायद वह जिन परिस्थितियों में पला-बढ़ा था जो इतनी कठिन थीं कि रोना काफी नहीं था। वो पल मेरे साथ लंबे वक्त तक रह गया।

Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड दर्शकों को पसंद आ रही है। मूवी में वह फुटबाल कोच विजय बरसे के रोल में हैं जो स्लम के बच्चों के साथ फुटबाल टीम बनाते हैं। इस फिल्म में असली स्लम के बच्चों को लिया गया है। इनमें से ज्यादातर पहली बार कैमरे के सामने आए थे। Amitabh Bachchan ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के शूट से जुड़ा एक ऐसा वाकया बताया, जब एक बच्चे के सवाल ने उनको सुन्न कर दिया। झुंड को डायरेक्टर नागराज मंजुले का निर्देशन मिला है। यह रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। विजय बरसे ने भारत में Slum Soccer को ऊंचाइयां दीं। मूवी उन्हीं से इंस्पायर्ड है।

यह भी पढ़ें – इस दिन रिलीज़ होने जा रही है Rishi Kapoor की आख़िरी फिल्म Sharmaji Namkeen

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है