विवादों में The Kapil Sharma Show, दर्ज हुई FIR

0
229

एक तरफ The Kapil Sharma Show लोगों को बेहद पसंद आता है तो वहीं ये शो लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी करता है। Kapil Sharma एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। Kapil Sharma शो के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामला शो के एक एपिसोड से जुड़ा है।

किसी भी शो का चर्चित होना अच्छा माना जाता है लेकिन विवादों में आते है उसके दर्शक भी कम होने लगते हैं। बता दें कि इस एपिसोड में कोर्टरूम सीन में ऐक्टर्स को ड्रिंक करते दिखाया गया था। मेकर्स पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने Kapil Sharma के शो को बेहूदा बताया है। साथ ही कहा है कि महिलाओं पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए जाते हैं।

जानें पूरा मामला

Kapil Sharma का नाम सभी जानते हैं लेकिन इस बार ये शो एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है। सोनी टीवी पर आने वाले The Kapil Sharma Show के मेकर्स के खिलाफ एमपी में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। शिवपुरी के एक वकील ने CJM कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। केस की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर आने वाला The Kapil Sharma Show बेढंगा है। वे लोग महिलाओं पर भी अशिष्ट कॉमेंट्स करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट का सेटअप लगाया गया था। इसमें कलाकार सबके सामने शराब पीते दिखाई दिए थे। यह कोर्ट की अवमानना है। ये अभद्रता बंद होनी चाहिए।  बता दें कि वकील ने जिस एपिसोड की शिकायत की है वह जनवरी 2020 में दिखाया गया था। इसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को हुआ था। वकील का कहना है कि इस एपिसोड में एक किरदार कोर्टरूम के सेट पर शराब के नशे में था। उनका कहना है कि इससे कोर्ट की तौहीन हुई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है