फिल्म Gehraiyaan को ‘चरसी’ बताकर किया जा रहा बॉयकॉट

0
202

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone की फिल्म Gehraiyaan को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने इसे नापसंद किया है। फिल्म ‘Gehraiyaan’ न सिर्फ क्रिटिक्स की तारीफें जीत पाने में नाकाम रही, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर ‘Gehraiyaan’ का मीम रिव्यू पहले ही काफी वायरल हो चुका है जिसके बाद अब ट्विटर पर ट्रोल्स ने फिल्म की धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया है।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर हैश टैग #BoycottBollywood और #BoycottGehraiyaan ट्रेंड कर रहा है। इस हैश टैग पर लोग न सिर्फ नेपोटिज्म को बायकॉट कर रहे हैं बल्कि Gehraiyaan को बकवास फिल्म बताते हुए साउथ की फिल्मों को प्रमोट करने की बातें लिख रहे हैं। अभी तक इस हैश टैग पर ढेरों ट्वीट आ चुके हैं जो Deepika Padukone की फिल्म को सिरे से खारिज कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों कमाल राशिद खान ने भी ‘Gehraiyaan’ का रिव्यू करते हुए इस फिल्म को अश्लीलता से भरा बताया था। हालांकि गौर करने की बात ये है कि IMDb पर फिल्म 10 में से 6.7 स्टार्स पाने में कामयाब रही है। वहीं कंगना रनौत भी Deepika Padukone को फिल्म के बारे में काफी कुछ निगेटिव लिख चुकी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी डिलीट कर दी थी।

शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म Gehraiyaan का रिव्यू करते हुए ट्विटर पर कुछ लोगों ने कंगना रनौत और सिद्धांत चतुर्वेदी को चरसी बता दिया है तो वहीं कई ने उनकी फिल्म को 5 में से 0.5 स्टार देते हुए उनका मजाक उड़ाया है।

यह भी पढ़ें – जानें Katrina Kaif और Vicky Kaushal किस तरह मना रहे हैं Valentine’s Day

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है