कुत्ते ने बनाया मासूम को शिकार, Society वालों को हुई अपने बच्चों की फ़िक्र

0
186

आज कल कुत्ता बिल्ली पालना एक फैशन सा बन गया है। लोग शौक में कुत्ता पालने लगे हैं लेकिन टीवी में या वीडियो में बच्चों से प्यार करने वाले कुत्ते हक़ीक़त में कम ही देखने को मिलते हैं। सेक्टर-100 स्थित Lotus Boulevard Espacia Society में सोमवार (17 अक्टूबर) को एक आठ माह के मासूम को आवारा कुत्ते ने नोच डाला। हमले में बच्चे के पेट में गंभीर जख्म आए थे। आज बच्चे की मौत हो गई है।

कुत्ते के हमले से हुई मौत के बाद Society के निवासियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई और एओए के विरोध में खूब हंगामा किया। Society वालों का कहना है कि यहां कुछ Animal Activist रहते हैं। जो कानून का हवाला देकर Society में कुत्ते घुसा लाते हैं।

जानें, पूरा मामला

सेक्टर-100 स्थित Lotus Boulevard Espacia Society में मरम्मत का काम चल रहा था। महिला सपना और पति राजेश मजदूरी कर रहे थे। उनका 8 माह का बेटा है। सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे दोनों काम के दौरान व्यस्त हो गए। उनका बेटा अरविंद पास में ही खेल रहा था। उस पर अचानक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम के पेट को बुरी तरह से नोच डाला। किसी तरह लोगों ने मासूम को छुड़ाया, लेकिन तबतक मासूम लहूलुहान हो चुका था। उसे सेक्टर-110 यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मासूम के जख्मों को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसका ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं आया। आज बच्चे की मौत हो गई है।

लोगों पर कुत्तों के लगातार हो रहे हमले से सोसाइटी में रहने वालों को अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। Society के रहने वालों ने अपनी सुरक्षा  को लेकर एओए पर उठाए सवाल। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में काफी आवारा कुत्ते घूमते हैं, उनके बच्चों की सुरक्षा भी दाव पर है। लोगों का कहना है की सोसाइटी में Animal Activist भी रहते हैं, जो लोगों को कानून का डर दिखाकर कुत्ते को Society में घुसाते हैं। सोसाइटी वालों ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : घर का शांत माहौल जंग में बदला, अर्चना और गोरी के बीच भिड़ंत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है