Pathaan का Teaser रिलीज़ होते ही उठने लगी बायकॉट की मांग

0
151

Bollywood की फिल्मों को ट्विटर पर बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म Pathaan भी इससे अछूती नहीं है। किंग ख़ान की फिल्म Pathaan का Teaser 2 नवंबर को रिलीज़ किया गया। Shah Rukh Khan के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने Teaser रिलीज़ का फैसला किया। फिल्म में Deepika Padukone और John Abraham भी अहम भूमिका में हैं। यशराज बैनर की इस फिल्म से Shah Rukh Khan लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फैन्स जहां Shah Rukh Khan की फिल्म को लेकर उत्साहित हैं वहीं इसके बायकॉट की मांग करने वालों की भी कमी नहीं है।

पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। उन्होंने इससे पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर बनाई थी। पठान का टीजर आते ही यूजर्स पठान की तुलना वॉर से करने लगे। ट्विटर पर #BoycottPathaan पर पिछले दो दिनों से ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने टीजर के वीएफएक्स को लेकर मज़ाक उड़ाया।

Shah Rukh Khan सोशल मीडिया पर यूजर्स के एक वर्ग के हमेशा निशाने पर रहे हैं। 2015 में उन्होंने असहिष्णुता पर कहा था कि देश में बहुत ज्यादा असहिष्णुता हो गई है। बता दें कि पठान 25 जनवरी 2013 को रिलीज़ होगी।

एक यूजर ने ट्वीट किया, जरा सोचिए अगर सलमान या अक्षय में से किसी ने इस तरह का सीन किया होता तो हर यूट्यूबर फिल्म के खराब सीजीआई और लॉजिक के बारे में बात कर रहा होता। एक यूजर ने कहा, खुद की वीएफएक्स कंपनी होने के बाद भी ये हाल है। कई यूजर्स ने फिल्म में दीपिका पादुकोण के होने पर विरोध किया। 2020 में जवाहरलाल नेशनल यूनिवर्सिटी में हमले के बाद दीपिका स्टूडेंट्स के समर्थन में कैम्पस पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें – Delhi में MCD चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, नामांकन की आख़िरी तारीख 14 नवंबर 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है