Home India Congress की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी:Akhilesh Yadav

Congress की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी:Akhilesh Yadav

0

चुनाव से पहले सभी पार्टियां ख़ुद को सही और दूसरों को गलत साबित करने में लग जाती हैं। यूपी में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ताबड़तोड़ रैलियां और बैठकें कर रहे हैं। 3 दिसंबर को बुंदेलखंड के झांसी में Akhilesh Yadav ने समाजवादी विजय रथयात्रा निकाली और भाजपा पर कई हमले किए। इस दौरान कांग्रेस को लेकर भविष्यवाणी भी कर दी।

Akhilesh Yadav ने दावा किया कि Congress की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी। यूपी में Congress को जीरो (शून्य) सीटें मिलेंगी। Akhilesh Yadav की समाजवादी पार्टी ने पिछला विधानसभा चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर ही लड़ा था। हालांकि इसका कोई फायदा सपा या Congress को नहीं हुआ। इस बार सपा ने छोटे दलों के साथ मिलकर मैदान में उतरने का फैसला किया है। जयंत चौधरी की रालोद, ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा, अपना दल कृष्णा पटेल गुट समेत कई दलों से उनकी बातचीत भी फाइनल हो गई है।

Akhilesh Yadav ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुझे Congress पार्टी का रोल नहीं पता है। जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाए। Akhilesh Yadav ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि अगर समाजवादी पार्टी 22 महीने में एक्सप्रेस-वे बना सकती है तो BJP को उसी काम को करने में 4.5 साल क्यों लगे? ऐसा इसलिए क्योंकि वे UP में लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करना चाहते हैं।

Akhilesh Yadav ने कहा कि बुंदेलखंड से BJP के लिए दरवाजे बंद होंगे। लोग उनके झूठे वादों को स्वीकार नहीं करेंगे और भाजपा को सत्ता में नहीं आने देंगे। महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की कम आय ऐसे मुद्दे हैं जो आगामी चुनावों में भाजपा के भाग्य का फैसला करेंगे।

Akhilesh Yadav ने कहा कि सरकार ने अगर अपना वादा पूरा किया होता तो Lockdown में जनता और नौजवानों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। ये तो कह रहे थे कि लैपटॉप, मोबाइल देंगे, लेकिन क्यों देंगे? हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते, अगर जानते तो उसकी अहमियत को समझते। भारत सरकार के जो आंकड़े हैं उनमें कम से कम ये बताना चाहिए कि भारत में महिलाओं और बेटियों पर सबसे ज्यादा अन्याय कहां हैं? वो उत्तर प्रदेश है। फर्ज़ी एनकाउंटर में सबसे ज्यादा नोटिस अगर किसी सरकार को मिले हैं तो वो उत्तर प्रदेश सरकार है।

यह भी पढ़ें – दक्षिण अफ्रीका से जयपुर आए परिवार के कई सदस्य Corona Positive

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version