सुब्रमण्यम स्वामी का बीजेपी पर हमला, आईटी सेल को बताया…

0
422

नई दिल्ली:  अपने बयानों को लेकर हमेशा शुर्खियों में रहने वाले बीजेपी से सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी पर एकबार फिर हमला बोला है। सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी की आईटी सेल को दुष्ट बताया और कहा कि आईटी सेल के लोग उनपर फर्जी आईडी से निजी हमले कर रहे हैं।

अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय को भी घेरा और उनको हटाए जाने की मांग की। सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे लिखा कि अगर उनके समर्थकों ने भी निजी हमले करने शुरू किए तो इसकी जिम्मेदारी उनकी नहीं होगी।

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, ‘बीजेपी की आईटी सेल दुष्ट हो गई है। उसके कुछ सदस्य फर्जी आईडी बनाकर मुझपर निजी हमले कर रहे हैं। अगर मेरे समर्थक गुस्सा हो गए और निजी हमले करने लगे तो मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी। जिस तरह दुष्ट आईटी सेल के लिए बीजेपी जिम्मेदार नहीं है।

अगले ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, ‘मैं इन्हें अबतक नजरअंदाज कर रहा था। लेकिन बीजेपी को ऐसे लोगों को निकालना चाहिए। कोई मालवीय चरित्र वाला इससे गंदगी के साथ चला रहा है. हम लोग मर्यादा पुरुषोत्तम वाली पार्टी हैं किसी रावण या दुशासन वाली नहीं।