BJP में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ, बाबा सरकार में महामाफिया राज: Akhilesh Yadav

0
215

आज के वक़्त में कोई पार्टी ऐसी नहीं है जो दूध की धुली हो बावजूद इसके नेता लोग दूसरी पार्टी पर निशाना साधने से बाज़ नहीं आते हैं। साल 2012 से 2017 के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से चलाए जा रहे आक्रामक कैंपेन और PM Modi की ओर से लगाए गए आरोपों पर Akhilesh Yadav ने ज़ोरदार पलटवार किया है।

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने मंगलवार(1 फ़रवरी) को कहा कि Yogi Adityanath की सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। उन्होंने PM Modi पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP में जो जितना बड़ा है उसका झूठ भी उतना बड़ा है। Akhilesh Yadav ने ट्वीट किया, ”बाबा सरकार में ‘महामाफिया राज’ है। लखीमपुर के किसानों की हत्या, हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता, गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फरार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती…झूठ बोलने की भी एक हद होती है! BJP में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ।”

PM Modi ने 2012 से 2017 तक यूपी में चली सपा सरकार पर बरसते हुए सोमवार(31 जनवरी) को वर्चुअल रैली में कहा, ”पश्चिमी यूपी के लोग कभी नहीं भूल सकते कि जब ये क्षेत्र दंगे की आग में जल रहा था, तो पहले वाली सरकार उत्सव मना रही थी। 5 साल पहले- गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ों के घर-ज़मीन-दुकान पर अवैध कब्ज़ा, समाजवाद का प्रतीक था। लोगों के पलायन की आए दिन खबर आती थी।” Akhilesh राज में दबंगों और दंगाइयों के शासन का आरोप लगाते हुए PM Modi ने कहा, ”कोई भूल नहीं सकता कि 5 साल पहले यूपी को लेकर क्या चर्चा होती थी? 5 साल पहले- दबंग और दंगाई ही कानून थे, उन्हीं का कहा ही शासन का आदेश था। 5 साल पहले- व्यापारी लुटता था, बेटी घर से बाहर निकलने में घबराती थी और माफिया, सरकारी संरक्षण में खुलेआम घूमते थे।”

यह भी पढ़ें – UP Chunav महापोल: UP में पूर्ण बहुमत के साथ फिर बनेगी BJP की सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है