बाजार खुलते ही कारोबार में नज़र आई जबर्दस्त तेजी

आज का दिन Stock Market के लिए अच्छा देखा जा रहा है। घरेलू शेयर बाजार में आज (28 जुलाई) अच्छी तेजी देखी जा रही है जिसके चलते सेंसेक्स-निफ्टी में हल्की बढ़त देखी जा रही है। वहीं मेटल्स, आईटी और बैंक शेयरों की मजबूती के आधार पर शेयर बाजार में भी मजबूती देखी जा रही है। आज भी रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर हरे निशान में ही है और शुरुआती कारोबार में 15-16 रुपये प्रति शेयर की तेजी के साथ कारोबार कर रहा है।

Rafale

भारत के रक्षा बेडे में 5 रफाल लड़ाकू विमान शामिल होने की खुशी शेयर बाजार में नज़र आ रही है। बाजार खुलते ही कारोबार में जबर्दस्त तेज़ी देखी जा रही है। बता दें कि आज (28 जुलाई) की ट्रेडिंग की शुरुआत में बीएसई का 30 शेयरों वाला इंडेक्स सेंसेक्स 188.04 अंक यानी 0.50 फीसदी की बढ़त के साथ 38,122.77 पर कारोबार कर रहा है और एनएसई का 50 शेयरों वाला इंडेक्स निफ्टी 46.45 अंक यानी 0.42 फीसदी की बढ़त के साथ 11,178.25 पर कारोबार कर रहा है।

इकोनॉमी और शेयर बाजार के आएंगे अच्छे दिन !

निफ्टी की बात करें तो इसके 50 में से 36 शेयरों में तेजी के साथ कारोबार हो रहा है और 14 शेयरों में गिरावट के साथ ट्रेडिंग हो रही है। चढ़ने वाले टॉप 5 शेयरों में टेक महिंद्रा, टाटा मोटर्स, हीरो मोटोकॉर्प, बीपीसीएल और इंडसइंड बैंक के नाम शामिल हैं। वहीं सबसे ज्यादा गिरने वाले शेयरों में भारती इंफ्राटेल, जी लिमिटेड, ग्रासिम, ओएनजीसी और पावर ग्रिड के नाम हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है