Home Entertainment Bollywood Bigg Boss 15 Winner : Tejasswi Prakash ने Bigg Boss15 की ट्रॉफी...

Bigg Boss 15 Winner : Tejasswi Prakash ने Bigg Boss15 की ट्रॉफी की अपने नाम

0

लम्बे वक़्त से जिस चीज़ का इंतज़ार सबको था आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई। Bigg Boss हाउस में चली कांटे की टक्कर के बाद आखिरकार छह फाइनलिस्टों में से रविवार(30 जनवरी) को इस सीजन का विजेता घोषित कर दिया गया। इस बार Tejasswi Prakash को Bigg Boss 15 का विनर बनाया गया है।

Bigg Boss 15 शो को होस्ट कर रहे एक्टर सलमान खान ने Tejasswi Prakash को ट्रॉफी दी। Bigg Boss 15 की विजेता Tejasswi Prakash ने करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को हराकर ट्रॉफी जीती। साथ ही 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता। इससे पहले एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का Bigg Boss जीतने का सपना उस समय एक बार फिर टूट गया, जब फिल्म Gehraiyaan का प्रमोशन करने के लिए दीपिका पादुकोण Bigg Boss 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं। इस दौरान वह घर के अंदर गईं और एक कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया, जिसे जनता ने सबसे कम वोट्स दिए। दीपिका ने शमिता शेट्टी का नाम लिया। शमिता के घर से आउट होते ही ‘Bigg Boss’  को 3 फाइनिस्ट- Tejasswi Prakash, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल मिल गए।

Bigg Boss 15 के  ग्रैंड फिनाले में पहुंचे सभी 6 कंटेस्टेंट्स-शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, Tejasswi Prakash, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल से सबसे भारी पलड़ा Tejasswi Prakash का ही माना जा रहा था।

यह भी पढ़ें – Salman Khan ने अपना गाना Dance With Me किया रिलीज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version