Bigg Boss के घर के बाहर भी है Tejasswi Prakash का बॉयफ्रेंड, भाई ने बताया सच

0
235

Bigg Boss के घर में हर साल किसी न किसी की दोस्ती चर्चा में ज़रूर आती है। टीवी एक्टर Karan Kundrra और Tejasswi Prakash की जोड़ी ने Bigg Boss सीजन 15 में खूब सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन अब घर के बाहर Tejasswi Prakash के बॉयफ्रेंड होने की बातें सामने आने लगी हैं।

Bigg Boss हाउस की झलकियां इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसने न सिर्फ Karan Kundrra को बल्कि Tejasswi Prakash के फैंस को भी कनफ्यूज कर दिया है। बताया जा रहा है कि Bigg Boss हाउस के बाहर भी Tejasswi Prakash का एक बॉयफ्रेंड है। दावा किया गया है कि Tejasswi Prakash Bigg Boss हाउस के बाहर कृष खेड़ेकर नाम के एक लड़के को काफी वक्त से डेट कर रही हैं। कृष को Tejasswi Prakash का सीक्रेट बॉयफ्रेंड बता दिया गया है जिसके बाद अब Tejasswi Prakash के भाई प्रतीक ने सच का खुलासा किया है।

सिर्फ प्रतीक ही नहीं बल्कि खुद कृष ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करके इस मामले पर सफाई दी है और बताया, ‘ये पोस्ट ये बताने के लिए है कि मैं और Tejasswi Prakash एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। ये सिर्फ अफवाहें हैं। प्रतीक और Tejasswi Prakash मेरे परिवार का हिस्सा हैं। फर्जी खबरें उड़ाना बंद करो।’ बता दें कि Karan Kundrra और Tejasswi Prakash के इस बार जीतने की काफी संभावनाएं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Wayangankar (@pratik_pgw)

Tejasswi Prakash के भाई प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके बताया, ‘हर जगह वायरल हो रही अफवाहों का खंडन करते हुए बता दूं कि कृष के Tejasswi Prakash का बॉयफ्रेंड होने की खबरें झूठी हैं। वो हमारा दूसरा कजिन है और उसकी मेरे और Tejasswi Prakash के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। उम्मीद है कि अब इस तरह की सभी अफवाहों पर विराम लग जाएगा।’

यह भी पढ़ें – Mira Rajput का फर्स्ट लव नहीं हैं Shahid Kapoor, ख़ुद एक्टर ने बताई सच्चाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है