आज ही सगाई के बाद सात फेरे लेंगे Tejashwi Yadav

0
357

आज के दिन एक तरफ जहां Vicky Kaushal और Katrina Kaif शादी करने जा रहे हैं वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav के छोटे बेटे Tejashwi Yadav भी आज ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में इक्के-दुक्के बाहरी लोगों के अलावा परिवार के सभी सदस्य मौजूद होंगे। सगाई के साथ आज ही शादी की रस्म भी पूरी की जाएगी। पूरा आयोजन हिंदू रीति रिवाज से होगा।

Tejashwi Yadav की शादी पर Corona को लेकर जारी स्थिति के सामान्य होने पर बहुभोज का आयोजन होगा, जिसमें बड़ी संख्या में शुभचिंतक शामिल होंगे। हालांकि यह सब स्थिति पर निर्भर करता है। ख़बरों की मानें तो Tejashwi Yadav और राजश्री की शादी पिछले साल ही होनी थी लेकिन Corona के कारण ऐसा नहीं हो पाया। दोनों परिवार के लोग अब इसे टालने के मूड में नहीं थे। लिहाजा आज ही Delhi में सगाई के साथ शादी का संक्षिप्त आयोजन किया जा रहा है। Tejashwi Yadav की होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। यह लालू परिवार में होने वाला पहला अंतरजातीय परिवार है।

Lalu Prasad Yadav के सबसे छोटे बेटे Tejashwi Yadav वर्तमान में बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। 2015 से 2017 तक वे बिहार के उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। राजनीति में आने से पहले Tejashwi Yadav क्रिकेट खिलाड़ी हुआ करते थे। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं। इसके अलावा झारखंड टीम का भी हिस्सा रहे हैं। Tejashwi Yadav की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए आज शादी का इशारा किया था। उन्होंने कल ट्वीट कर कहा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।’ जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि आज राजद विधायक परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

Tejashwi Yadav और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों Delhi के आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे। राजश्री हरियाणा की रहने वाली हैं और परिवार के साथ Delhi स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। आज के कार्यक्रम को लेकर परिवार का कोई सदस्य या दोस्त खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है। सूत्रों की मानें तो Tejashwi Yadav की सगाई और शादी को लेकर लालू प्रसाद यादव खुश नहीं हैं। रोहिणी ने भी सोशल मीडिया के जरिए भाई की शादी को लेकर खुशी जताई थी। वहीं परिवार के किसी सदस्य ने इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

यह भी पढ़ें – Vicky-Katrina की शादी का Video OTT पर होगा रिलीज़, जानें पूरी ख़बर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है