रीति रिवाज के साथ शादी कर एक हुए Tejashwi Yadav और राजश्री

0
694

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी के साथ ही राजद प्रमुख Lalu Prasad Yadav के छोटे बेटे Tejashwi Yadav भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी बहन रोहिणी यादव इस शादी में शामिल नहीं हो सकीं लेकिन ट्व‍िटर के जरिए उन्‍होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया है।

रोहिणी यादव ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें Tejashwi Yadav और राजश्री शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में Tejashwi Yadav की मां और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी दिखाई दे रही हैं। कम मेहमानों के साथ ये रस्में निभाई गई हैं।

खुद Tejashwi Yadav की बहन रोहिणी यादव भी समारोह में नहीं आ सकीं, लेकिन उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि ”हम नहीं हैं पास फिर भी मेरा आशीर्वाद है दोनों के साथ।” बता दें कि Tejashwi Yadav की शादी को लेकर कुछ दिनों से चर्चाओं का बाजार गरम था, लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा था। अब जब तस्वीरें सामने आने लगी हैं तो तेजस्वी के एक से दो होने पर लगभग मुहर लग ही गई है।

Tejashwi Yadav के बड़े भाई तेजप्रताप वर-वधु को आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे हैं। Tejashwi Yadav के शादी समारोह में चुनिंदा लोगों को निमंत्रण दिया गया है। पूरी शादी ही गुपचुप तरीके से हुई। शादी समारोह से सामने आई तस्वीरों में अखिलेश यादव और डिंपल यादव भी दिख रहे हैं। एक तस्वीर में Lalu Prasad Yadav, तेजप्रताप यादव और अखिलेश यादव एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सामने आई Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की तस्वीर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है