Samsung ने हाल ही में Galaxy Note 10 Lite लॉन्च किया है. साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग भारत में इस फोन के लिए प्री ऑर्डर्स लेना 23 जनवरी से शुरू होंगे.

दुनिया भर में फेमस सैमसंग कंपनी ने आपके लिए इस नए साल एक नया तौफा लेकर रही है। Samsung ने हाल ही में Galaxy Note 10 Lite लॉन्च किया है. साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग भारत में इस फोन के लिए प्री ऑर्डर्स लेना 23 जनवरी से शुरू होंगे. इस स्मार् फोन से पहले उसकी इस कीमत लोगों के सामने आ गई है. हालांकि इसकी फरवरी के पहले हफ्ते से ही शुरू होगी.

Image result for Galaxy note 10 lite क्यों है आपके लिए एक बेहतर स्मार्टफोन

इस फोन की खासियत की बीत करें तो इसमें 6GB रैम वेरिएंट और 8GB रैम वेरिएंट शामिल हैं। साथ ही इसमें Android 10 बेस्ड सैमसंग का कस्टम मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

अगर इस फोन की खासियत की बात करें तो Galaxy Note 10 Lite में भी Note 10 की तरह की S-Pen दिया गया है। इसके कलर वेरिएं  की बात करें तो भारत में इसे ऑरा ब्लैक, ऑरा ग्लो और ऑरा रेड कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। Android 10 बेस्ड सैमसंग का ये कस्टम मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम भी इसमें  शामिल है।

Related image

फोटॉग्राफी की बात करें को  Galaxy Note 10 Lite में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. इनमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा और 12 मेगापिक्सल का ही तीसरा कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  6.70 इंच की स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here