वीवो ने अपनी U-सीरीज का पहला डिवाइस वीवो U10 भारत में लॉन्च कर दिया गया है।x

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपनी U-सीरीज का पहला डिवाइस वीवो U10 भारत में लॉन्च कर दिया गया है। दरअसल इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे इवेंट में लॉन्च कर दिया गया। बतादें कि इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। हालांकि यूजर्स के बजट में इस स्मार्टफोन में एक खास गेमिंग मोड भी मिलेगा। दरअसल इस मोबाइल फोन में फीचर्स गेम को ध्यान में रख कर दिए गए है।

आप कीमत जानकर खुशी से फूलें नहीं समाएंगें क्योंकि वीवो के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,990 रुपये है। साथ ही 3 GB रैम और 32 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। इसके 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,990 रुपये और 4 GB रैम+64 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। और स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर एक्सक्लूसिव होगा साथ ही इसकी सेल ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 29 सितंबर से शुरू होगी।

Vivo U10 ट्रिपल कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हो गया है

डिवाइस को दो कलर वेरियंट्स इलेक्ट्रिक कलर वेरियंट्स इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक में खरीदा जा सकेगा। बतादें कि पहले वीवो ने जेड सीरीज को भारतीय बाजार में उतारा था। इसके अलावा वीवो एस सीरीज, एक्स सीरीज, वाय सीरीज और नेक्स सीरीज के स्मार्टफोन को पेश करेगा। रिपोर्ट्स की मुताबिक, वीवो यू 10 स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ फास्ट चार्जर मिलेगा। वीवो की माने तो बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी मिल सकती है। वीवो ने अपने लेटेस्ट वीवो यू10 स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किया जिसमें फोन के लुक को देखा जा सकता है। फिलहाल फोन अब लांच हो चुका है। इसके साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन भी उतनी खास है।