इनमें से कुछ खास फीचर्स भी हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

अब आपको Google Photos में कुछ नया देखने को मिलने वाला हैं। दरअसल गुगल फोटोज मे कुछ नए फीचर्स एड होने जा रहे है, इनमें से कुछ खास फीचर्स भी हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बता दे कि इससे पहले हाल ही में कंपनी ने कुछ दूसरे फीचर्स भी जोड़े हैं। सुत्रो के मुताबिक गूगल फोटोज में यूजर्स के प्रोफाइल की इमेज को ऐप की होम स्क्रीन पर रखा गया है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Google Photos is testing account switcher in the search bar <a href=”https://t.co/H8dzTO0LEH”>pic.twitter.com/H8dzTO0LEH</a></p>&mdash; Jane Manchun Wong (@wongmjane) <a href=”https://twitter.com/wongmjane/status/1186296073532239872?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 21, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ट्विटर यूजर Jane Wong ने इन फीचर्स के बारे में ट्वीट किया है। जिनमें से दो मुख्य फीचर्स हैं। पहला फीचर अकाउंट स्विचर है। अकाउंट स्विचर जीमेल की तरह ही काम करता है, जहां आप एक से ज्यादा अकाउंट स्विच कर सकते हैं।आपको ये ऑप्शन गूगल फोटोज के टॉप कॉर्नर में मिल जाएगा। यानी यहां से आप अकाउंट स्विच करके फोटोज देख सकते हैं। अगर आपने दो जीमेल अकाउंट्स में फोटोज रखें हैं तो ये संभव है।

Related image

साथ ही दूसरे फीचर में यूजर्स को ड्रॉइंग टूल्स का ऑप्शन दिया जा रहा है। जिसमें वे फोटोज एक ड्रॉइंग टूल से एडिट कर सकते हैं, टेक्स्ट ऐड कर सकते हैं, यहां अलग-अलग कलर के पेन मिलेंगे, हाइलाइटर्स दिया गया है और टेक्स्ट कैप्शन क्रिएटर का भी ऑप्शन इसमे शामिल हैं हलांकि सभी यूजर्स के लिए ये फीचर कब जारी किया जाएगा इस बात का अभी कुछ पता नही है। बता दे कि कुछ समय पहले गूगल फोटोज में स्टोरी फीचर आया था और ये भी सोशल मीडिया से इंस्पायर है।