कोरियन कंपनी Samsung M-सीरीज के नए हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम Galaxy M42 5G है। इस अगामी फोन से संबंधित कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे गैलेक्सी एम42 5G की लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर गैजेट डेटा और अभिषेक यादव ने सैमसंग गैलेक्सी एम42 5G की लॉन्चिंग का खुलासा किया है। दोनों टेक टिप्स्टर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एम42 5G अप्रैल के अंत में लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस अगामी फोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy M42 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी M42 5G में एचडी डिस्प्ले और Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को पावरफुल कैमरा और 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि सैमसंग ने नए साल की शुरुआत में Samsung Galaxy M02s को पेश किया था। सैमसंग गैलेक्सी एम02एस की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 450 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 10 पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

अन्य फीचर की बात करें तो कंपनी ने Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का पोट्रेट लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है