भारत में PUBG Mobile की हो सकती है दोबारा वापसी

PUBG Mobile के भारत में लॉंच को लेकर कई बाते सामने आई हैं। इनमे से एक खबर यह है कि भारत में Pub G  को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस बात का दावा दो यूट्यूबर्स ने किया है। बाकी ये दावें पहले भी कई यूट्यूबर्स कर चुके हैं अब देखना है इनके दावो में कितना दम हैं। हालांकि, भारत सरकार या फिर कंपनी द्वारा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। GodNixon और TSM Ghatak नाम के दो यूट्यूबर्स ने ये कहा है कि सरकार से ग्रीन सिग्नल मिल गया है। जल्द ही pub G यूजर्स को कोई अच्छी खबर मिलने वाली है। कहा जा रहा है कि PUBG Mobile की पेरेंट कंपनी Krafton को भारत सरकार की तरफ से मंजूरी दे दी गई है।

OnePlus कंपनी ने 10 सेकंड में की 331 करोड़ रुपये की सेल

GodNixon ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया है कि भारत सरकार ने PUBG को भारत में लॉन्च करने के लिए हरी झंडी दे दी है। लेकिन यह कब तक किया जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। वीडियो में यह भी बताया गया है कि PUBG Mobile की लॉन्च डेट अभी नहीं बताई गई है लेकिन जल्द ही PUBG वापस आएगा। Ghatak ने दावा किया है कि PUBG Mobile के चाहने वालो को आने वाले दो महीनों में अच्छी खबर मिल सकती है। वीडियो में उसने यह बताया है कि वो इस बात का खुलासा नहीं करना चाह रहे हैं लेकिन वो खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कृपया कोई भी तारीख ना पूछें।

देखा जाए तो इस तरह के दावे पहले भी कई बार किए गए हैं। लेकिन फिर भी इस गेम की वापसी भारत में नहीं हो पाई है। वहीं, सरकार ने भी इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। कुछ समय पहले यह सुनने में आ रहा था कि Krafton कंपनी PUBG मोबाइल इंडिया बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है