Poco X3 Pro को लेकर कंपनी अभी तक कई टीजर जारी कर चुकी है और यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट flipkart पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन को flipkart के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन आज यानि 30 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। खास बात है कि यह Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर पर पेश होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। जो कि यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस क्षमता प्रदान करेगा।

संभावित कीमत

Poco X3 Pro के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक भारत में ये स्मार्टफोन 20,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि ग्लोबल मार्केट में इसके 6GB + 128GB मॉडल की कीमत EUR 249 यानि करीब 21,400 रुपये और 8GB + 256GB मॉडल की कीमत EUR 299 यानि लगभग 25,700 रुपये है। यह स्मार्टफोन Phantom Black, Frost Blue और Metal Bronze कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Google Annual Search Report 2020 : भारत में Google पर इन…

Poco X3 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल मेें कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर से लैस है और एंड्राडइ 11 ओएस पर काम करता है।

Poco X3 Pro में भी पिछले साल लॉन्च किए गए Poco X3 की समान ही क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी दी गई है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैl