11 जनवरी को वनप्लस करेगी फिटनेस बैंड लॉन्च

वनप्लस ने फिटनेस बैंड लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। काफी समय से वनप्लस के फिटनेस बैंड की खबरें आ रही थी लेकिन अब इसके लॉन्च डेट की पुष्टि हो चुकी है।

वनप्लस ने मीडिया को इन्वाइट करना शुरू कर दिया है। कंपनी 11 जनवरी को वनप्लस बैंड लॉन्च कर रही है। वनप्लस ने फिटनेस बैंड में टच स्क्रीन डिस्प्ले होने की पूरी उम्मीद है और इसमें फिटनेस बेस्ड कई फीचर्स मिलेंगे. इनमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर, कैलरी काउंटर और अलग अलग वर्कआउट मोड शामिल होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट एमाज़ॉन ने भी वनप्लस ने फिटनेस बैंड का टीजर भी जारी कर दिया है।

वनप्लस फिटनेस बैंड को कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट एमाज़ॉन के जरिए ही बेचेगी। लेकिन इसे ऑफलाइन स्टोर्स और पार्टनर स्टोर पर भी बेचा जा सकता है ।वनप्लस ने फिटनेस बैंड बैंड की कीमत 2,499 रुपये रखने की उम्मीद की जा रही है। क्योंकि टिस्प्टर का भी यही कहना है. कीमत कीतनी होगी ये 11 जनवरी को ही पता लगा। भारत में इस वनप्लस फिटनेस बैंड से शाओमी और रियलमी के बैंड से कड़ी टक्कर मिलेगी। हालांकि रियलमी और वन प्लस BBK Electronics के अंदर ही आते हैं।

फिल्म ‘KGF Chapter 2’ के Teaser को मिले व्यूज को देखकर एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

फीचर की बात करे तो वनप्लस में फिटनेस बैंड में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग साइकलिंग, क्रिकेट , पूल, स्विमिंग और योगा जैसे मोड्स दिए जा सकते हैं। वनप्लस ने फिटनेस बैंड के इस फिटनेस बैंड में 1.1 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले दी जा सकती है और बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी बैकअप 14 दिन की हो सकती है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं