जिओ ग्राहकों को अब ₹189 में 84 दिनों की वैधता, जाने ऑफर के बारे में पूरी जानकारी…….

0
7864
जिओ ग्राहकों को अब ₹189 में 84 दिनों की वैधता, जाने ऑफर के बारे में पूरी जानकारी.......

जिओ कंपनी के टेलीकॉम मार्केट में आने से पहले रिचार्ज कराना आम आदमी के लिए आसान काम नहीं था। आउटगोइंग कॉल और इंटरनेट बहुत महंगा हुआ करता था।

कोई भी सीजन हो या त्यौहार हो टेलीकॉम कंपनियां अपने ऑफर से ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करती है। सभी टेलीकॉम कंपनियां कभी सस्ता नेट रिचार्ज देकर तो कभी आउटगोइंग कॉलिंग को सस्ती करके अपने ग्राहकों को खुश करने की कोशिश करती है। लेकिन जब से जिओ कंपनी टेलीकॉम मार्केट में आई है तब से इंटरनेट और आउटगोइंग कॉलिंग बहुत ज्यादा सस्ती हो गई है।

रिलीज़ के दिन ही देखें फिल्म अपने घर में… Jio Giga Fiber की धमाकेदार एंट्री

जिओ ग्राहकों को अब ₹189 में 84 दिनों की वैधता, जाने ऑफर के बारे में पूरी जानकारी.......  जिओ कंपनी के टेलीकॉम मार्केट में आने से पहले रिचार्ज कराना आम आदमी के लिए आसान काम नहीं था। आउटगोइंग कॉल और इंटरनेट बहुत महंगा हुआ करता था। परेशानी यहीं खत्म नहीं होती थी, यदि कोई इंसान महंगा इंटरनेट रिचार्ज भी करा लेता था तब भी लोगों को स्लो स्पीड का सामना करना पड़ता था। उस समय 1GB डाटा की कीमत 300 से 400 होती थी, फिर भी इंटरनेट की स्पीड बहुत ही स्लो चलती थी।

Jio vs एयरटेल vs वोडाफोन आइडिया: 200 रुपये से कम के बेस्ट अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी ही ऐसी पहली कंपनी बनी जिसने टेलीकॉम मार्केट में 4G इंटरनेट सर्विस उपलब्ध करवाई, जिससे लोगों की स्लो स्पीड से संबंधित सभी समस्याओं का समाधान हो गया। आज लोग किफायती कीमत में दिल खोलकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं। यही नहीं जियो के आने से कॉलिंग, डाटा तथा रोमिंग भी बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाई जाने लगी, जिससे लोगों की जेब पर बोझ पढ़ने कम हो गया। इसी वजह से आज जियो के ग्राहक दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

जिओ ग्राहकों को अब ₹189 में 84 दिनों की वैधता, जाने ऑफर के बारे में पूरी जानकारी.......

यही नहीं अब जियो ग्राहक 189 रूपए में 84 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त कर सकते हैं। जियो कंपनी हर तरह से अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने में लगी हुई है। इसी वजह से जियो ने अपनी पार्टनर ई वॉलेट कंपनियों के साथ मिलकर कैशबैक ऑफर उपलब्ध करवाया है। जिस ऑफर के तहत अगर जियो ग्राहक 399 रुपए वाला रिचार्ज अगर पेटीएम ई वॉलेट एप्लीकेशन के द्वारा करते हैं तो जियो ग्राहक 210 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। अगर जियो ग्राहकों को 210 रुपए का कैशबैक मिल जाता है तो 399 रुपए वाले रिचार्ज को 189 रुपए में प्राप्त किया जा सकता है।