इसमें यूज़र्स को पहले से ज्यादा डेटा और कॉलिंग के लाभ मिलेंगे।

रिलायंस जियो द्वारा सोमवार को All in One नाम से अपने नए प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें यूज़र्स को पहले से ज्यादा डेटा और कॉलिंग के लाभ मिलेंगे। इसके अंतर्गत जियो ने तीन नए प्लान शुरू किए हैं। पहला प्लान 222 रुपये का है, दूसरा 333 रुपये का और तीसरा 444 रुपये का है। हाल ही में कंपनी ने IUC का कारण देते हुए नॉन जियो यूजर्स पर कॉलिंग के लिए पैसे चार्ज करने की घोषणा की थी।

Image result for जियो ने लॉन्च किए All in one प्लान

इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC Top Ups भी लॉन्च किए थे। लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि इसे आसान करते हुए तीन नए प्लान लॉन्च किए जा रहे हैं। इन प्लानस के साथ ज्यादा डेटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड नॉन जियो कॉलिंग भी संभव हो पाएगी। हालांकि, यह पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग नहीं है, लेकिन इन पैक्स में महीने भर के लिए 1000 मिनट ही नॉन जियो यूजर्स को कॉल कर पाएंगे। इसे अनलिमिटेड के साथ FUP लगाना भी कहते हैं।

All in One नाम से अपने नए प्लान लॉन्च किए हैं। 222 रुपये का प्लान

ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इसके तहत जियो से जियो फ्री कॉलिंग है और 2GB डेटा हर दिन मिलेगा. लेकिन जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट ही कॉल कर सकते हैं।

333 रुपये का प्लान

ये दो महीने वैलिडिटी का प्लान है और इसके तहत भी हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग है। जियो टु नॉन जियो हर महीने 1000 मिनट मिलेंगे।

444 रुपये का प्लान

इसकी वैलिडिटी तीन महीने की होगी और हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग होगी, जबकि नॉन जियो के लिए हर महीने 1000 मिनट दिए जाएंगे।

WHATSAPP में आया नया फीचर, स्टेटस अपडेट करने वालो का होगा फायदा