Prithviraj का Teaser रिलीज़, दमदार डायलॉग खड़े कर देंगे रोंगटे

0
202

Bollywood एक्टर Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj का Teaser रिलीज़ हो गया है। फिल्म सम्राट Prithviraj Chauhan की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म से पूर्व विश्व सुंदरी Manushi Chhillar डेब्यू कर रही हैं। वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

1 मिनट 22 सेकेंड के Teaser में Prithviraj Chauhan की बहादुरी की झलक दिखाई गई है। Teaser में दमदार डायलॉग रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं। बता दें कि ‘Prithviraj’ को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने टीवी के सबसे बड़े एपिक शो ‘चाणक्य’ का निर्देशन किया था।

Akshay Kumar ने Teaser को साझा करते हुए लिखा- ‘गर्व और बहादुरी की एक वीर कहानी। सम्राट Prithviraj की भूमिका निभाने पर गर्व है। यशराज फिल्म के 50 साल होने पर Prithviraj के साथ सेलिब्रेशन, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।’

Akshay Kumar, Manushi Chhillar के अलावा इसमें संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर और मानव विज अहम भूमिका में हैं। Teaser की शुरुआत युद्ध के मैदान से होती है। साथ ही बैकग्राउंड में डायलॉग चलता है- ‘वतन और वचन के लिए सिर कटाने को तैयार हो, वो सम्राट Prithviraj Chauhan होता है, सभी सलामी के लिए तैयार हों… हिंदुस्तान का शेर आ रहा है।‘ फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस को ध्यान रखते हुए 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – ऐसा क्या है इस करोड़ों की Painting में जिसे Amitabh Bachchan ने जलसा में लगाया है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है