साउथ अफ्रीका के ख़िलाफ सीरीज़ में Team India की कप्तानी होगी इस प्लेयर के हाथों में

0
410

साउथ अफ्रीका के ख़िलाफ 9 जून से होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज़ में भारतीय टीम के कई बड़े खिलाड़ी नज़र नहीं आएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि Team India के रेगुलर कैप्टन रोहित शर्मा भी इस सीरीज़ का हिस्सा नहीं होंगे।

इस बार चयनकर्ता इंग्लैंड दौरे, एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए प्रमुख खिलाड़ियों को आराम देने पर विचार कर रहे हैं। ऐसे में Team India की कप्तानी साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में कौन कर सकता है ये सवाल सबके ज़हन में घूम रहा है। बता दें कि आईपीएल 2022 के ठीक बाद Team India के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान केएल राहुल, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। ऐसे में Team India का कप्तान कौन होगा, ये बड़ा सवाल है, लेकिन टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं ने इसका हल खोज लिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो Shikhar Dhawan को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज़ के लिए कप्तानी मिल सकती है।

Shikhar Dhawan की कप्तानी में वापसी हो सकती है, जो श्रीलंका दौरे पर गई टीम के कप्तान थे। उस दौरे पर टीम ने एक सीरीज जीती थी और एक गंवाई थी। बता दें कि टीम में आईपीएल के युवा, अनुभव और असाधारण प्रदर्शन करने वालों का मिश्रण होगा। तिलक वर्मा, उमरान मलिक,अर्शदीप सिंह, रुतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान को मौका मिल सकता है, जबकि Shikhar Dhawan, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक और भुवनेश्वर कुमार को टी20 टीम में जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें – भारत का मुसलमान दोबारा Masjid खोने को तैयार नहीं, क़यामत तक रहेगी ज्ञानवापी : Asaduddin Owaisi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है