SC ने ऐक्टर जीशान अयूब समेत मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से किया इनकार

कई दिनों की जद्दोजहद के बाद भी Web series ‘तांडव’ की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। कलाकारों और मेकर्स को Supreme court से राहत नहीं मिल पाई है। Supreme court ने ‘तांडव’ Actor Zeeshan Ayub समेत मेकर्स की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार करते हुए कहा है कि इस राहत के लिए High Court का रुख करें।

वरुण धवन के बाद अब ये एक्ट्रेस जल्द करने जा रही…

विभिन्न राज्यों में इस Web series के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के लिए FIR दर्ज हुई हैं। बता दें कि Web series ‘तांडव’ के मेकर्स और Zeeshan Ayub की याचिका पर बुधवार को Supreme court में सुनवाई हुई। इस मामले पर सुनवाई करते हुए SC ने फिल्म के कलाकारों को FIR से राहत देने या अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा है कि संविधान में दी गई अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता असीमित नहीं है।

Supreme court में ‘तांडव’ के Makers और Actors की तरफ से याचिका दाखिल की गई थी जिसमें उनके खिलाफ दर्ज मामलों में राहत देने और अंतरिम Bail की मांग की गई थी। इस मामले पर सुनवाई करते हुए Justice अशोक भूषण की बेंच ने कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया और याचिकाकर्ताओं को High Court में याचिका दाखिल करने का निर्देश दिया है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं