अपनी उम्र का तो ख़्याल कीजिए Bachchan साहब, 79 साल की उम्र में किया ऐसा काम कि…

0
174

Bollywood के सितारे हर वक़्त कुछ ऐसा करना चाहते हैं जिससे उनके फैंस हमेशा उनका काम देखकर खुश हो सकें लेकिन एक उम्र के बाद सब ज़्यादा काम करने से बचते हैं। Amitabh Bachchan उम्र के 80वें पड़ाव पर भी सिनेमा जगत में लगातार एक्टिव हैं। लगातार 12-15 घंटे तक शूटिंग करके Amitabh Bachchan आज के युवा कलाकारों को भी सोचने पर मजबूर कर देते हैं।

Amitabh Bachchan ने हाल ही में निर्देशक अमित शर्मा के साथ मिलकर एक टीवी कॉमर्शियल शूट किया। शूटिंग के दौरान अपने पैशन और डेडिकेशन से Amitabh Bachchan ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया क्योंकि इस एड में कई एक्शन सीन और स्टंट शामिल थे। 79 वर्षीय Amitabh Bachchan ने क्रू और निर्देशक अमित शर्मा को बताया कि वह अपना स्टंट खुद ही करेंगे। ज़ाहिर सी बात है कि इससे प्रोडक्शन क्रू के साथ-साथ हर कोई सरप्राइज था। एक रिपोर्ट के मुताबिक मनोहर वर्मा जो कि इस एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘हम एक बॉडी डबल के साथ तैयार थे लेकिन फिर मिस्टर बच्चन सेट पर आए तो उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह खुद ये स्टंट करेंगे।’

एक्शन डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बहुत ज़्यादा प्रिकॉशन्स लेने पड़े। Amitabh Bachchan को एक के बाद एक लगातार 3 मजबूत कांच (शीशे) तोड़ने थे। कमाल की बात ये रही कि बिग बी ने एक ही टेक में इस शीशों को चकनाचूर कर दिया। वर्मा ने कहा, ‘जो लोग सेट पर मौजूद थे उन्हें ‘दीवार’ और ‘जंजीर’ वाले एंग्री यंग मैन की याद आ गई।

यह भी पढ़ें – कुछ इस अंदाज़ में हुई Akhilesh Yadav और CM Yogi की विधानसभा में पहली मुलाकात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है